ड्रग माफियाओं के समर्थन में उतरी जया बच्चन, रवि किशन की इस मांग पर जताई आपत्ति

राज्यसभा सांसद और अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन ने खुलकर ड्रग्स माफियाओं का समर्थन किया है, दरअसल सोमवार को संसद में बोलते हुए भाजपा सांसद और एक्टर रवि किशन ने बॉलीवुड में हो रहे ड्रग्स के कारोबार पर सख्त कार्यवाही की मांग की थी जिसपर जया बच्चन ने आपत्ति जताई है। राज्यसभा में मंगलवार को बीजेपी सांसद रवि किशन पर बिना नाम लिए निशाने साधते हुए कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। इसका मतलब जया बच्चन नहीं चाहती कि ड्रग माफियाओं पर सख्त कार्यवाही हो।

जया बच्चन ने कहा कि जब भी देश में कोई समस्या सामने आती है,सबसे अधिक बॉलिवुड के लोग ही मदद के लिए खड़े होते हैं। सपा सांसद जया बच्चन ने कहा कि उन्हें बहुत पीड़ा हो रही कि इस इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसी इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले एक अदाकार ने इंडस्ट्री के खिलाफ बोला है। यह काफी निंदनीय है। लोकसभा में सोमवार को बॉलिवुड में ड्रग का मामला उठाने पर उन्होंने चिंता जताई।

आपको बता दें कि सोमवार को भाजपा सांसद रवि किशन ने लोकसभा में बॉलिवुड में ड्रग के सेवन का मामला उठाया था और इस मामले की जांच कराने की मांग की की थी। इसी को लेकर जया बच्चन भड़क गई हैं।

loading...