पायल घोष यौन शोषण मामलें पर जया बच्चन खामोश क्यों? क्या अनुराग कश्यप के कुकृत्य से बॉलीवुड की इज्जत बढ़ गई

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है, यौन शोषण शर्मिंदगी से सर झुका देने वाला एक गंभीर आरोप है, इस मामलें पर अबतक जया बच्चन जैसी अभिनेत्री की खामोशी पर सवाल उठने लगे हैं, क्योंकि एक्टर और भाजपा सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में फैले ड्रग्स रॉकेट का मामला लोकसभा में उठाया था और सख्त जांच की मांग की थी.

अभिनेत्री व् समाजवादी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने रविकिशन की मांग का विरोध किया था और उनपर निशाना साधा था कि इंडस्ट्री को बदनाम कर रहे हैं, जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं.

अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद भी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर दाग लगे हैं, पर इस मामलें पर जया बच्चन सनक रही हैं, जया बच्चन एक महिला होकर भी महिला का साथ नहीं दे रही हैं. सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि अगर जया बच्चन बोलेंगी तो पीड़ित अभिनेत्री पर ही आरोप लगा सकती हैं और यह भी कह सकती हैं कि जिस थाली में खाती है उसी में छेद कर रही है.

आपको बता दें कि अभिनेत्री पायल घोष ने जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनानें की कोशिश करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस पायल घोष ने दावा किया है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप द्वारा उनका यौन उत्पीड़न किया गया था. उन्होंने आगे बताया कि बॉलीवुड में फिल्म निर्माताओं और अभिनेत्रियों के बीच शारीरिक संबंध पूरी स्थिति के बारे में उन्हें सहज बनाने के लिए फिल्म उद्योग में बहुत आम हैं।

एक्ट्रेस पॉयल घोष ने पीएमओ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा था कि, ‘ अनुराग कश्यप ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए मुझे बुरी तर फोर्स किया। पीएम नरेंद्र मोदी जी कृप्या कार्रवाई करें और देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे का हैवान देखने दें। एक्ट्रेस पायल आगे लिखती हैं, मैं जानती हूं कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में हैं, प्लीज मदद कीजिए।

loading...