पत्नी को पीटने वाले IPS शर्मा के समर्थन में उतरी बेटी, कहा- मां की मानसिक हालत ठीक नहीं

भोपाल, 29 सितंबर: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें मध्यप्रदेश के आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी को बेरहमी से पीट रहे थे, आरोप था कि पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी के द्वारा उन्हें एक युवती के साथ रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद उन्होंने पत्नी की पिटाई कर दी थी। इस वीडियो के सामने आने के बाद बवाल मच गया, राज्य सरकार ने आईपीएस शर्मा को सस्पेंड भी कर दिया, अब इस मामलें में नया ट्विस्ट आ गया है।

आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा की बेटी ने अपने पिता का समर्थन करते हुए अपनी माँ पर ही गंभीर आरोप लगा दिया है, आईपीएस शर्मा की बेटी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर कहा है कि माँ की मानसिक हालत ठीक नहीं है।

आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा की बेटी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर कहा है कि पापा पर कार्यवाही न की जाय क्योंकि माँ की मानसिक हालत ठीक नहीं है, बेटी ने यह चिट्ठी मुख्यमंत्री के अलावा प्रदेश के गृह मंत्री और डीजीपी को भी भेजी है।

बेटी ने चिट्ठी में लिखा है कि मां की मानसिक हालत ठीक नहीं होने के चलते उनके पिता को भी कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। बेटी ने दावा किया है कि पिता पर लगाए गए आरोप सही नहीं हैं।

loading...