‘मैं कोरोना पॉजिटिव हूँ, जी नहीं पाउँगा’ पत्नी से कहकर गायब हुआ सख्श गर्लफ्रेंड के पास मिला

नवी मुंबई के वाशी से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, 24 जुलाई की रात 28 साल के व्यक्ति ने अपनी पत्नी को फोन कर बताया, ‘मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है मैं अब जी नही सकता। इतना कहकर फोन काट दिया। पत्नी को बोलने का मौक़ा भी नहीं दिया। घबराई पत्नी ने अपने भाई को फोन कर बताया और फिर पति की खोजबीन शुरू हुई।

वाशी सेक्टर नंबर 17 में सड़क पर उसकी मोटरसाइकिल, चाबी, बैग और हेलमेट भी मिला पर व्यक्ति का कुछ पता नही चला। एसीपी विनायक वत्स के मुताबिक वाशी पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू की. सीसीटीवी खंगाले गए. मोबाइल लोकशन पता करने की कोशिश की गई।

सड़क से लगी खाड़ी में नाव के जरिये भी तलाश की गई लेकिन उसका कुछ पता नही चला. व्यक्ति ने उस रात 100 नंबर पर भी 2 बार डायल किया था इसलिए किसी से दुश्मनी, लूटपाट या झगड़ा के एंगल से भी जांच की गई।

इसी बीच पुलिस को व्यक्ति के प्रेम प्रसंग की जानकारी मिली और फिर जांच की दिशा बदलते हुए पुलिस ने नये सिरे से तलाश शुरू की और महीने भर की मशक्कत के बाद उसके इंदौर में होने का पता चला. वाशी पुलिस की एक टीम इंदौर जब पहुंची तो व्यक्ति वहां अपनी प्रेमिका के साथ मिला. 15 सितंबर को पुलिस उसे पकड़कर नवी मुंबई लाई।

loading...