कंगना के समर्थन में उतरे CM जयराम ठाकुर, कहा- हिमाचल की बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते

बीएमसी द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत का दफ्तर तोड़े जाने के बाद अब यह मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है और इस मुद्दे में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी कंगना के समर्थन में उतर आये है। बीजेपी के दिग्गज नेताओं में शुमार जयराम ठाकुर ने कंगना की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए ट्वीट करके कहा हिमाचल की बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते।

हिमाचल जयराम ठाकुर ने शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा हम हिमाचल की बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते। महाराष्ट्र सरकार ने हिमाचल की बेटी कंगना रणौत के साथ जो राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से अत्याचार किया है यह अत्यंत चिंताजनक एवं निंदनीय है। हमारी सरकार व देश की जनता इस घटनाक्रम में हिमाचल की बेटी कंगना के साथ खड़ी है।

इससे पहले जयराम ठाकुर ने अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित बंगले का एक हिस्सा नगर निकाय द्वारा ढहाये जाने की बुधवार को निंदा की और कहा कि वह राज्य की ‘‘एक बेटी हैं’’ और और उन्हें उनके क्षेत्र में काम करने के लिए एक ‘‘उचित माहौल’’ मिलना चाहिए।

बता दें , बीते बुधवार को शिवसेना नियंत्रित बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित ऑफिस को तोड़ दिया था।

loading...