हाथरस काण्ड: पीड़िता की माँ ने अपने बयान में नहीं किया रेप का जिक्र, पुरानी रंजिश का मामला बताया

हाथरस के चंदपा क्षेत्र के बुलगाड़ी में कथित गैंगरेप की शिकार पीड़िता की मौत के बाद पूरे देश में गुस्सा है, लोगों की मांग है कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाय, इन सबके बीच पीड़िता की माँ का बयान आया है, पीड़िता की माँ ने अपने बयान में पीड़िता के साथ रेप का जिक्र नहीं किया है, आपसी रंजिश में मारपीट का मामला बताया है, घटना के वक्त पीड़िता की माँ कुछ ही दूर पर मौजूद थी, पीड़िता की माँ के बयान से लगता है कि पीड़िता के साथ रेप नहीं हुआ था बल्कि एक एजेंडा के तहत गैंगरेप की कहानी डाली गई है. इसके अलावा मेडिकल रिपोर्ट में भी रेप की पुष्टि नहीं हुई है.

पीड़िता की माँ का कहना है कि हम तो ( पीड़िता भी साथ में ) घांस लेने गए थे वहीँ मारपीट हो गई, मैं कुछ दूर पे थी, पीड़िता की माँ आगे कहती हैं अकेला लड़का था संदीप जिसने मारा, पुरानी रंजिश चल रही थी! नीचे आप खुद पीड़िता की माँ का बयान सुन सकते हैं।

आपको बता दें कि हाथरस काण्ड की जांच करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ( एसआईटी ) का गठन कर दिया है, एसआईटी सात दिनों बाद अपनी रिपोर्ट सरकार को सौंपेगी, इसके अलावा सीएम योगी ने आरोपियों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाने के कड़े निर्देश दिए हैं. सीएम योगी ने कहा है कि हाथरस में बालिका के साथ घटित दुर्भाग्यपूर्ण घटना के दोषी कतई नहीं बचेंगे।

दो हफ्ते पहले हाथरस में कथित तौर पर एक 19 वर्षीय लड़की के साथ मारपीट की गई, मेनस्ट्रीम मीडिया के मुताबिक, लड़की के साथ न सिर्फ मारपीट की गई बल्कि गैंगरेप और बर्बरता भी की गई, हालाँकि हाथरस पुलिस ने इसका खंडन किया है, पुलिस का कहना है कि न तो पीड़िता की गर्दन तोड़ी गई थी और न ही जीभ काटी गई थी, इस मामलें में चार आरोपी गिरफ्तार हुए हैं, आगे की कार्यवाही जारी है।

loading...