ये सिद्ध हो गया कि वो बेदाग नहीं, रिया की गिरफ़्तारी पर बोले बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

मुंबई, 8 सितंबर: सुशांत सिंह राजपूत मामलें में बड़ी गिरफ़्तारी हुई है, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( NCB ) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग चैट के मामले में रिया चक्रवर्ती से मंगलवार को लगातार तीसरे दिन पूछताछ के लिए बुलाया था और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का बयान सामने आया है, डीजीपी पांडेय ने कहा कि यह मेरे लिए खुश या नाखुश होने का व्यक्तिगत कारण नहीं है और न ही मैं इसको लेकर उत्साहित हूं। लेकिन मेरी संवेदनाएं सुशांत और उनके परिवार के साथ हैं। मैं चाहता हूं कि इस पूरे रहस्य से पर्दा उठना चाहिए और सच सामने आना चाहिए। ये चीजें इस दिशा में पहला कदम हैं।

डीजीपी पांडेय ने कहा कि रिया पूरी तरह एक्सपोज हो गई है, उन्होंने कहा कि रिया का ड्रग पेडलर के साथ सम्बन्ध था इसीलिए एनसीबी ने उसे गिरफ्तार किया है.आपको बता दें कि सोमवार को रिया चक्रवर्ती से लंबी पूछताछ हुई थी। रिया चक्रवर्ती से सोमवार को भी लगातार 8 घंटे पूछताछ की गई थी। इस लंबी पूछताछ में रिया अपनी बात पर अड़ी रही हैं कि उन्होंने सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदे लेकिन कभी उनका सेवन नहीं किया है।