मोदी सरकार के खिलाफ बड़ी साजिश रच रही है कांग्रेस, चीनी अख़बार ग्लोबल टाइम्स ने किया खुलासा!

नई दिल्ली, 5 सितंबर: लद्दाख में पिछले कई हफ़्तों से भारत और चीन के बीच चल रहे सीमा विवाद को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं, इस बीच चीन के सरकारी अखबार ने बड़ा खुलासा किया है.

ग्लोबल टाइम्स ने एक्सपर्ट के हवाले से कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस बीजेपी की सत्ता को हिलाने का इंतजार ही कर रही है। ग्लोबल टाइम्स के इस ट्वीट के बाद भाजपा कांग्रेस पर हमलावर हो गई है।

ग्लोबल टाइम्स ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी चीन के साथ बॉर्डर पर तनाव के बीच भारी दबाव झेल रहे हैं। कांग्रेस पार्टी बीजेपी की सत्ता को हिलाने का मौका देख रही है और यही वजह है कि वह बीजेपी के गवर्नेंस और विदेश नीति को लेकर इतनी हमलावर है।

ग्लोबल टाइम्स के इस ट्वीट के बाद कांग्रेस अब घिरने लगी है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने इसे लपकते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘हमने कहा था ना यूं ही ‘माँ-बेटे’ ने 2008 में चीन के साथ MoU नहीं किया था। इसके पीछे एक षड्यंत्र है। आज वो षड्यंत्र खुल गया है। माँ-बेटे ने चीन में अपना इमान गिरवी रखा था।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘आज चीन और कांग्रेस, मोदी सरकार को गिराने का साझा प्रयास कर रहे हैं। ग्लोबल टाइम्स कांग्रेस के सपोर्ट में उतर आया है।

बता दें कि कांग्रेस ने शनिवार को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से सवाल किया कि चीन के साथ विभिन्न स्तरों पर हुई बातचीत का नतीजा क्या निकला? इसके बाद ग्लोबल टाइम्स का ट्वीट सामने आया है।