संजय सिंह ने तार-तार की संसद की मर्यादा, इस गुंडे की सदस्यता तत्काल रद्द होनी चाहिए: गौरव भाटिया

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने रविवार को कृषि विधेयक पर चर्चा के दौरान जमकर गुंडागर्दी की, मार्शल का गला दबाकर घूसे से हमला किया , संजय सिंह के कृत्य से नाराज भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि इस गुंडे की सदस्यता तत्काल रद्द होनी चाहिए, उन्होनें कहा कि यह गुंडे संसद की मर्यादा भी तार तार कर रहें हैं। यह निंदनीय व् चिंताजनक है।

भारतीय जनता के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सुप्रीम कोर्ट के सीनियर अधिवक्ता गौरव भाटिया ने संजय सिंह का वीडियो ट्वीट कर कहा कि अब यह गुंडे संसद की मर्यादा भी तार तार कर रहें हैं। जो आज संसद में विपक्ष के कुछ सदस्यों द्वारा किया गया यह बेहद ही निंदनीय है और चिंताजनक भी। इनकी सदस्यता तुरंत रद्द होनी चाहिए।

आपको बता दें कि रविवार को राज्यसभा में कृषि विधेयक पर चर्चा के दौरान विपक्षी पार्टियों के सांसदों ने वेल पर आकर नारेबाजी की, इस दौरान ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ( टीएमसी) के सांसद डेरेक ओब्रायन अपना मानसिक संतुलन खो बैठे और उप-सभापति के पास कागज के पुर्जे उछाले। वहीँ आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह दो कदम आगे निकलते हुए मार्शल का गला दबा दिया और घूसे से जानलेवा हमला किया। यही नहीं उपसभापति का माइक भी तोड़ दिया।

तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओब्रायन और आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने रविवार को राज्यसभा में जो घटिया हरकत की, वो राज्यसभा के अनुकूल नहीं है. इन सांसदों ने इतना ज्यादा गुंडागर्दी की राज्यसभा टीवी को लाइव टेलीकॉस्ट के दौरान आवाज को म्यूट करना पड़ा. विपक्षी सांसदों की गुंडागर्दी के बावजूद कृषि विधेयक बिल राज्यसभा में पास हो गया।

loading...