गाय को बचाने के चक्कर में पलटी UP पुलिस की गाड़ी, गैंगस्टर फिरोज खान की हुई मौत

गैंगस्टर को लेकर आ रही उत्तर प्रदेश पुलिस की गाडी एक बार फिर पलट गई और गाडी में बैठे गैंगस्टर की मौके पर मौते हो गई, गाय को बचाने के चक्कर में ये हादसा हुआ।

दरअसल यूपी पुलिस कुख्यात अपराधी फिरोज उर्फ़ शमी को मुंबई से गिरफ्तार करके लखनऊ ला रही थी, इसी दौरान मध्य प्रदेश के गुना में गाडी पलट गई और इस हादसे में गैंगस्टर फिरोज खान की मौके पर मौत हो गई जबकि 3-4 पुलिसवाले घायल हो गए, सड़क हादसे में मरा अपराधी फिरोज खान लखनऊ के ठाकुरगंज कोतवाली में वांछित चल रहा था. भागकर मुंबई में छिपा था।

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने बताया कि गैंगस्टर बहराइच निवासी फरोज खान के खिलाफ ठाकुरगंज कोतवाली में लूट, चोरी और गैंगस्टर समेत 6 मुकदमें दर्ज थे, साल 2014 से वह फरार चल रहा था। इसके बाद ही उस पर गैंगस्टर लगा था। तीन दिन पहले उसके मुंबई में होने की खबर मिलने पर ठाकुरगंज कोतवाली की रिंगरोड चौकी के प्रभारी जगदीश पांडेय, सिपाही संजीव सिंह, मुखबिर और ड्राइवर के साथ सड़क मार्ग से 25 सितंबर को मुंबई गए थे। शनिवार रात को इस टीम ने मुंबई पुलिस की मदद से फिरोज को गिरफ्तार कर लिया। फिरोज का गैरजमानती वारन्ट कोर्ट से जारी हुआ था।

पुलिस के मुताबिक रविवार तड़के तीन बजे उसे लेकर टीम लखनऊ के लिए निकली। करीब सात बजे गुना में चचोड़ा इलाके के पास कार के सामने अचानक गाय आ गई। उससे बचने के प्रयास में गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कार सवार पांचों लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां फिरोज को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि जगदीश, सिपाही, मुखबिर व ड्राइवर का इलाज चल रहा है।

loading...