अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार की धाराओं के तहत दर्ज हुआ FIR, अभिनेत्री से यौन शोषण का आरोप

मुंबई,  23 सितंबर: एक्ट्रेस पयाल घोष ने बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है, एक्ट्रेस ने कश्यप के खिलाफ मुम्बई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है, उल्लेखनीय है कि हाल ही में अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध बनाने की कोशिश की थी। पायल ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करके न्याय की गुहार भी लगाई थी।

पायल घोष के वकील नितिन सातपुते ने बताया कि अनुराग कश्यप के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करा दी गई है, कश्यप के खिलाफ किन-किन धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज हुई है, इस बात की भी जानकारी वकील सातपुते ने दी है।

एक्ट्रेस पायल घोष के वकील निति सातपुते के मुताबिक, अनुराग कश्यप के खिलाफ दुष्कर्म, गलत इरादे से रोकने व् अन्य मामलों में आईपीसी की धारा 376 (1), 354, 341, 342 के तहत एफआईआर दर्ज हुई है। इसके अलावा पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग में भी शिकायत की है। अनुराग कश्यप अब चौतरफा घिर चुकी हैं।

आपको बता दें कि अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनानें की कोशिश करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस पायल घोष ने दावा किया है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप द्वारा उनका यौन उत्पीड़न किया गया था. उन्होंने आगे बताया कि बॉलीवुड में फिल्म निर्माताओं और अभिनेत्रियों के बीच शारीरिक संबंध पूरी स्थिति के बारे में उन्हें सहज बनाने के लिए फिल्म उद्योग में बहुत आम हैं।

एक्ट्रेस पॉयल घोष ने पीएमओ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा था कि, ‘अनुराग कश्यप ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए मुझे बुरी तर फोर्स किया। पीएम नरेंद्र मोदी जी कृप्या कार्रवाई करें और देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे का हैवान देखने दें। एक्ट्रेस पायल आगे लिखती हैं, मैं जानती हूं कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में हैं, प्लीज मदद कीजिए।

 

loading...