यूपी में बनेगी खूबसूरत फिल्म सिटी, मूवी माफियाओं से रहेगी मुक्त, CM योगी ने लगाई मुहर

बॉलीवुड में मचे घमासान के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में देश की सबसे खूबसूरत फिल्म इंडस्ट्री बनाने का ऐलान किया है, इस सम्बन्ध में मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में फिल्म सिटी बनाने को लेकर बैठक हुई। इस बैठक में अनूप जलोटा, उदित नारायण, अशोक पंडित, विनोद बच्चन और राजू श्रीवास्तव समेत बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद रहीं।

बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ‘भारत का नाम भारत शकुंतला पुत्र भरत के नाम पर पड़ा। उसी हस्तिनापुर के आस-पास के क्षेत्र में हम फिल्म सिटी प्रस्तावित कर रहे हैं। गंगा और यमुना के बीच का भूभाग है। यमुना एक्सप्रेस वे जो दिल्ली को आगरा से जोड़ते आ रहा है उसके बीच में ये सारा क्षेत्र पड़ता है। राज्य में ‘मूवी माफिया’ से मुक्त फिल्म सिटी बनाएंगे.

अनूप जलोटा ने ड्रग्स मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि, यूपी में जो भी लोग फिल्म सिटी में आएंगे। उनकी जांच चाहिए। उदित नारायण ने कहा कि यहां नहीं होगा, यहां का कल्चर अलग है, यहां की संस्कृति, सभ्यता का जवाब नहीं है। वहीं अशोक पंडित ने कहा कि खुशखबरी सेलिब्रेट कर रहा हूं। मैं नेगेटिव पर बात नही करूंगा। देश में कानून है वो अपना काम कर रहा।

loading...