बुरी तरह फंसे संजय सिंह, दर्ज हुआ राजद्रोह का केस, 2 दिन बाद लखनऊ में हाजिर होने का नोटिस?

आम आदमी पार्टी की राजनैतिक विसात बिछाने दिल्ली से उत्तर प्रदेश पहुंचे आप सांसद संजय सिंह बुरी तरह से फंस चुके हैं, संजय सिंह को जातिवाद का कार्ड खेलना काफी महंगा पड़ गया है, जी हाँ! जाति के आधार पर सर्वे कराने के मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) से राज्यसभा सांसद संजय सिंह के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में केस दर्ज हुआ है, इसमें राजद्रोह की धारा जोड़ने के बाद हजरतगंज कोतवाली पुलिस ने संजय सिंह को 20 सितंबर को दोहपहर 11 बजे हाजिर होने का नोटिस भेजा है।

आपको बता दें कि जाति के आधार पर लोगों को की गई फोन कॉल्स को लेकर हजरतगंज कोतवाली में संजय सिंह पर एफआईआर दर्ज की गई थी। लखनऊ पुलिस के अनुसार, गुरुवार को AAP सांसद संजय सिंह के नई दिल्ली के नार्थ एवेन्यू स्थित आवास के पते पर नोटिस सर्व करा दिया गया है। अगर वे उपस्थित नहीं होते हैं तो पुलिस दंडात्मक कार्रवाई करेगी।

पिछले दिनों लखनऊ समेत कई जिलों में लोगों को फोन कॉल करके जातिगत सर्वे कराया गया था, जिससे हड़कंप मच गया था। बाद में संजय सिंह ने अपनी पार्टी की तरफ से सर्वे कराने की जिम्मेदारी ली थी. शासन के आदेश पर संजय सिंह के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। अब इसी मामले में गुरुवार को राजद्रोह की धारा के साथ 41ए जोड़कर समन जारी किया गया है।

loading...