पूर्व सैनिकों ने खोला शिवसेना के खिलाफ मोर्चा, कहा- उद्धव सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगे

मुंबई, 14 सितंबर: पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा पर हुए हमले से नाराज सैनिकों ने अब शिवसेना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, दिल्ली में सोमवार को सशस्त्र बलों के पूर्व अधिकारियों ने शिवसेना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। मीडिया से बात करते हुए, सेना के एक पूर्व अधिकारी ने शिवसेना के हमले की निंदा की और मांग की कि ‘ऐसे राज्यों में राष्ट्रपति शासन लग जाना चाहिए जहां ऐसी घटनाएं होती हैं।

पूर्व सैनिकों ने कहा, ‘हम पूर्व सैनिक हैं। हमने देश की सेवा की है। हम सम्मान के साथ जीना चाहते हैं। मदन शर्मा जी जो नेवी के अफसर हैं उन पर जिस तरह से हमला किया गया है वो दुखद है। पूर्व सैनिकों का कहना है कि शिवसेना के सैनिकों ने उन्हें घर से बाहर बुलाकर उनकी पिटाई की, बेइज्जती करी। हम सभी पूर्व सैनिक लोग मदन शर्मा के समर्थन में हैं। हमारी मांग है कि पूर्व सैनिकों की जिस राज्य में पिटाई होती हो ऐसी सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए और राज्य में राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का एक कार्टून शेयर करने पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने 3 दिन पहले 66 वर्षीय पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा की बेरहमी से पिटाई की, मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। लेकिन शनिवार सुबह तक सभी 6 आरोपियों को पुलिस ने रिहा कर दिया। सिर्फ दिखावे के लिए गिरफ्तार किया था।

loading...