NCB ने की छापेमारी, जौहर के घर में मिला ड्रग्स, अब इसका बचना मुश्किल

प्रतीकात्मक चित्र

मुंबई, 24 सितंबर: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल का जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है, ड्रग्स मामलें में अभी तक बॉलिवुड की कई टॉप हीरोइनों के नाम सामने आए हैं. लेकिन अब बॉलिवुड के बाद एनसीबी के निशाने पर टीवी इंडस्ट्री भी आ गई है. टीवी एक्ट्रेस अबिगेल पांडे और डांसर सनम जौहर को एनसीबी ने बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया था, पूछताछ के आधार पर एनसीबी ने दोनों के यानि अबिगेल पांडे और सनम जौहर पर छापेमारी की, जहाँ से ड्रग्स की बरामदगी हुई।

अबिगेल पांडे और सनम का नाम करमजीत और संकेत से हुई पूछताछ के बाद आया था, करमजीत और संकेत के साथ 18 लोग अभी इस मामले में एनसीबी की हिरासत में हैं और ये लोग लगातार एक्टर्स और सेलिब्रिटीज के नाम ले रहे हैं. जिनको ये लोग ड्रग्स सप्लाई किया करते थे।

अबिगेल पांडे और सनम के घर ड्रग्स मिलनें के बाद अब इनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं, दोनों के गले पर गिरफ़्तारी की तलवार लटकने लगी है. एनसीबी इन्हें कभी भी गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश कर सकती है और वहां से सीधा जेल जाना तय लग रहा है।

सनम जौहर और अबिगेल पांडे!

अबिगेल और सनम नच बलिए 8 में कपल के तौर पर नजर आए थे और दोनों शो के फर्स्ट रनरअप थे. शो के बाद भी अबिगेल और सनम दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं।

loading...