कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं डॉ कफील खान, जेल से छूटने के बाद प्रियंका की पहल पर किया ये काम!

पिछले कई महीनों से उत्तर प्रदेश की मथुरा जेल में बंद रहे डॉ कफील खान इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश के बाद रिहा कर दिए गए हैं, जेल से रिहा होने होने के बाद डॉ. कफील खान परिवार समेत कुछ दिनोंं के लिए राजस्थान शिफ्ट हो गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जयपुर के एक रिजॉर्ट में उन्हें व उनके परिवार को कांग्रेस की ओर से ठहराया गया है. कफील की कांग्रेस से बढ़ती नजदीकियां चर्चा का विषय हैं, नाम न छापने की शर्त पर उत्तर प्रदेश के एक बड़े कांग्रेस नेता ने बताया कि डॉ कफील खान यूपी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं.

आपको बता दें कि जयपुर पहुँचने के बाद डॉ कफील खान ने प्रेस-कॉन्फ्रेंस की और और कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के कहने पर ही वह जयपुर आए हैं, दिप्रिंट के मुताबिक, शुक्रवार को प्रियंका गांधी ने खुद कफ़ील की पत्नी शबिस्ता से बात कर पूरा साथ निभाने का वादा भी किया। प्रियंका ने डॉ कफील खान की पत्नी को अपना निजी नंबर दिया है और कहा कि जब भी कोई ज़रूरत हो वो उन्हें बेझिझक फ़ोन करें।

आपको बता दें कि जब डॉ कफील खान जेल में बंद थे तो उनकी रिहाई के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा था, प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने लेटर में लिखा था, ‘मुख्‍यमंत्री महोदय, इस पत्र के माध्‍यम से डॉक्‍टर कफील खान का मामला आपके संज्ञान में लाना चाहती हूं. ये अब तक लगभग 450 से ज्‍यादा दिन जेल में गुजार चुके हैं. डॉ कफील ने कठिन परिसिथतियों में निस्‍वार्थ भाव से लोगों से लोगों की सेवा की है। मुझे उम्‍मीद है क आप संवेदनशीलता का परिचय देते हुए डॉ. कफील को न्‍याय दिलवाने का पूरा प्रयास करेंगे. मुझे अशा है कि गुरु गोरखनाथ जी की यह सही आपको मेरे इस निवेदन को मानने के लिए प्रेरित करेगी।

loading...