बड़ा खुलासा: एम्बुलेंस में नहीं गयी थी दिशा सालियान की डेड बॉडी

sushant-rajput-and-disha-saliyan-murder-case-exposed

8 जून जून को दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत हुई थी, अभिनेता की मौत के साथ ही इन दोनों केस के आपस में जुड़े होने को लेकर कथित लिंक पर कई दावे सामने आए। सुशांत केस की तरह भी इस केस में भी कई ऐसी संदिग्ध चीजें या लोग सामने आए जिन्होंने ‘आत्महत्या की थ्योरी’ पर सवाल उठाए।

इसी बीच रिपब्लिक मीडिया ने दिशा की बॉडी को ले जाने वाले एंबुलेंस ड्राइवर से एक्सक्लूसिव बातचीत की, जहां उन्होंने 8 और 9 जून को केस से जुड़ा आंखों देखा हाल बयां किया। एंबुलेंस ड्राइवर ने बताया कि दिशा की बॉडी को ‘प्राइवेट कार’ में ले जाया गया, जबकि बॉडी को ले जाने के लिए एंबुलेंस को ‘फोन’ किया गया था।

ड्राइवर ने बताया कि ‘किसी भी मौत के बाद मुंबई पुलिस का ही फोन आता है। जब मुझे कॉल आया तो मैं 10 से 15 मिनट में स्पॉट पर पहुंचा. वहां पहुंचने के बाद पता चला कि वो पहले ही प्राइवेट कार में बॉडी को लेकर गए जिसके बाद मैंने उनकी कॉल को कैंसिल किया। फिर दूसरी बॉडी लेने चला गया।

दरअसल एंबुलेंस ड्राइवर जब दिशा की बॉडी को लेने पहुंचा उससे पहले ही कथित तौर पर उसे प्राइवेट कार में ले जाया गया। उसके बाद एंबुलेंस ड्राइवर ‘दूसरी कॉल पर किसी और की बॉडी को लेने’ चला गया, लेकिन इत्तेफ़ाक से एंबुलेंस ड्राइवर ‘शताब्दी अस्पताल पहुंचा था और इसके आधे घंटे के भीतर दिशा की बॉडी को भी वहीं लाया गया उनके साथ पुलिस भी थी।

loading...