दिशा सालियान केस: मीडिया के इन तीखे सवालों से भागे महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख

मुंबई, 17 सितंबर: दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के मौत की गुत्थी अभी सुलझती हुई नजर नहीं आ रही है, रोजाना इस केस से जुड़े नए-नए खुलासे हो रहे हैं जिसकी वजह से पहले इस केस की जांच कर चुकी मुंबई पुलिस बैकफुट पर है, वहीँ महाराष्ट्र सरकार भी चौतरफा घिर रही है।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की बारे में एक नया खुलासा हुआ है, खुलासा यह है कि मौत से पहले दिशा सालियान ने 100 नंबर पर यानी मुंबई पुलिस को फोन किया था. लेकिन फोन रिसीव नहीं किया गया।

गुरुवार को मीडिया ने खासकर रिपब्लिक ने जब महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से दिशा सालियान की मौत मामले में सवाल पूछा तो उन्होंने इस पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। बएनसीपी नेता, जो पार्टी के कार्यालय पहुंचे थे, जब उनसे सेलिब्रिटी मैनेजर दिशा के बारे में लगातार पूछा गया कि दिशा ने अपनी मौत से पहले मुंबई पुलिस को कॉल किया था तो उन्होंने इस पर कुछ नहीं कहा। बिना जवाब दिए आगे बढ़ गए।

बता दें, दिशा सालियान औऱ सुशांत मौत मामले की शुरुआती जांच मुंबई पुलिस कर रही थी। जिसपर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगा है। अब इस केस की जांच सीबीआई कर रही है।

loading...