बच्चों की शिक्षा का पैसा लूट रहे TMC नेता, सरकार बनी तो इन्हें निर्वस्त्र कर जूते से पीटा जाएगा: दिलीप घोष

कोलकाता, 7 सितंबर: पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के अत्याचारों से तंग आकर भाजपा नेता दिलीप घोष ने एक ऐसा बयान दिया है, जिस पर बवाल मच सकता है, पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व् सांसद दिलीप घोष ने रविवार को कहा कि तृणमूल के साथ मिलकर राज्य पुलिस बल के कर्मियों का एक समूह उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को धमकी दे रहा है और इसमें शामिल लोगों को छोड़ा नहीं जायेगा।

उत्तर-24 परगना जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं के एक समूह को संबोधित करते हुए घोष ने कहा, तृणमूल कांग्रेस की 2021 के विधानसभा चुनावों में पराजय होगी। चौराहों पर इसके कार्यकर्ताओं को निर्वस्त्र कर जूतों से पीटा जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के नेता लोगों के बच्चों की शिक्षा का पैसा लूट रहे हैं।

घोष ने कहा, कुछ पुलिसकर्मी सत्तारूढ़ पार्टी के इशारे पर काम कर रहे हैं। मैं अपनी डायरी में सब कुछ नोट कर रहा हूं। भाजपा कार्यकर्ताओं पर हिंसा करने वाले लोगों के खिलाफ 2021 के चुनावों के बाद मामला दर्ज किया जायेगा। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति ध्वस्त हो चुकी है। हर सुबह,हिंसा और हत्या की खबर मिलती है।

भाजपा सांसद दिलीप घोष ने कहा, ‘‘यह भाजपा है जो राज्य में बदलाव लाने के लिए लड़ रही है और 100 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी जान दी है, बंगाल में जब तक बदलाव नहीं आ जाता, तब तक लड़ाई जारी रहेगी।