कंगना रनौत के समर्थन में उतरी दीया मिर्जा, कहा- ये बेहूदी भाषा स्वीकार नहीं, संजय राऊत माफ़ी मांगे

मुंबई, 6 सितंबर: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच ३-4 दिनों से विवाद चल रहा है जो थमने का नाम नहीं ले रहा है, आए दिन दोनों एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं और इसके लिए शब्दों के तीखे तीर भी छोड़े जा रहे हैं लेकिन शनिवार (सितंबर 5, 2020) को संजय राउत ने सारी हदें पार करते हुए कैमरे के सामने कंगना रनौत को गाली (हरामखोर) दे दी। अब इस मामलें पर विवाद बढ़ता दिखाई दे रहा है।

शनिवार को संजय राउत ने भाषा की मर्यादा को पार करते हुए कंगना रनौत को ‘हरामखोर लड़की’ बोल दिया था। इसके बाद लोग संजय राउत के वाहियात बयान की निंदा करने लगे और कंगना का समर्थन, संजय राउत की बेहूदी भाषा पर सख्त नाराजगी जताते हुए दीया मिर्जा ने कंगना रनौत के समर्थन में लिखा, ‘संजय राउत के द्वारा शब्द ‘हरामखोर’ का इस्तेमाल किए जाने का मैं सख्त निंदा करती हूं। आपको पूरा अधिकार है कि आप कंगना ने जो कुछ कहा उस पर नाराजगी जताएं लेकिन ऐसी भाषा का इस्तेमाल करने के लिए आपको माफी मांगनी चाहिए।

आपको बता दें कि संजय राउत के बयान पर कंगना ने भी रिऐक्शन देते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘साल 2008 में मूवी माफिया ने मुझे पागल लड़की घोषित किया, 2016 में उन्होंने मुझे पीछा करने वाली और चुड़ैल कहा और अब 2020 में महाराष्ट्र के एक मंत्री मुझे हरामखोर लड़की का टाइटल दे देते हैं, क्योंकि मैंने यह कहा था कि एक मर्डर के बाद मुझे मुंबई में डर लगता है। आखिर अब कहां हैं असहिष्णुता की बात करने वाले लोग?