बॉलीवुड में फूटा ड्रग्स बम: दीपिका के बाद अब आया एक्ट्रेस दीया मिर्जा का नाम

चित्र साभरा - dia Mirza इंस्टाग्राम

मुंबई, 22 सितंबर: सुशांत सिंह राजपूत मामलें में ड्रग्स एंगल आने के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है, रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद बॉलीवुड के बड़े हस्ती एनसीबी के निशाने पे थे, अब ड्रग्स मामलें में बॉलीवुड की मशहूर दीया मिर्जा का नाम सामने आया है, इससे पहले दीपिका पादुकोण का नाम आया था।

जानकारी के अनुसार, एनसीबी की पूछताछ में ड्रग्स पेडलर अनुज केसवानी ने दीया मिर्जा का नाम लिया है, केशवानी ने बताया कि दीया की मैनेजर ड्रग्स खरीदती थी, इसके सबूत भी दिये हैं. अब इस मामले में एनसीबी जल्द ही दीया मिर्जा को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है।

बता दें कि दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत कई अन्य अभिनेत्रियों का भी नाम ड्रग्स मामलें में आया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड से जुड़े लोगों के ड्रग्स लेने के मामले की जांच के सिलसिले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और एक ‘टैलेंट प्रबंधक एजेंसी’ के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को पूछताछ के लिए तलब किया है। जल्द ही दीपिका और दिया मिर्जा को भी समन भेजकर एनसीबी पूछताछ के लिए तलब कर सकती है।

loading...