रिया चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी पर बोले बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय, उसका ड्रग पेडलर के साथ..?

मुंबई, 8 सितंबर: सुशांत सिंह राजपूत मामलें में बड़ी गिरफ़्तारी हुई है, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( NCB ) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग चैट के मामले में रिया चक्रवर्ती से मंगलवार को लगातार तीसरे दिन पूछताछ के लिए बुलाया था और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का बयान सामने आया है, डीजीपी पांडेय ने कहा कि रिया पूरी तरह एक्सपोज हो गई है, उन्होंने कहा कि रिया का ड्रग पेडलर के साथ सम्बन्ध था इसीलिए एनसीबी ने उसे गिरफ्तार किया है.

आपको बता दें कि सोमवार को रिया चक्रवर्ती से लंबी पूछताछ हुई थी। रिया चक्रवर्ती से सोमवार को भी लगातार 8 घंटे पूछताछ की गई थी। इस लंबी पूछताछ में रिया अपनी बात पर अड़ी रही हैं कि उन्होंने सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदे लेकिन कभी उनका सेवन नहीं किया है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मामलें में सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) तीन केंद्रीय एजेंसियां अपने-अपने हिसाब से हर एंगल की जांच कर रही हैं जल्द ही सच्चाई सामने आने की उम्मीद है.