फंस गए सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर, AIIMS के डॉक्टरों की जांच टीम ने PM रिपोर्ट पर उठाया सवाल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम करने वाले मुंबई की कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टरों की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं, दिल्ली एम्स के के डॉक्टरों की जांच टीम ने कूपर हॉस्पिटल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाया है।

आपको बता दें कि कूपर अस्पताल में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पोस्टमार्टम किया गया था। जिसमें दम घुटने की वजह से उनकी मौत हुई यह बताया गया था। हालांकि सुशांत के परिवार ने ऑटोप्सी की रिपोर्ट में मौत का वक्त दर्ज ना होने पर भी सवाल उठाया था। लेकिन अब एम्स ने कूपर हॉस्पिटल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठा दिया है।

AIIMS के डॉक्टरों की जांच टीम का कहना है कि आत्महत्या में रस्सी/कपड़े का निशान गले के ऊपरी हिस्से में होता है। सुशांत सिंह राजपूत के गले के निचले हिस्से पर निशान है। इसके बावजूद ह्त्या की आशंकाओं को सिरे से खारिज कर दिया गया। सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों को अब स्पष्टीकरण देना मुश्किल होगा।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई कर रही है, ड्रग्स और पैसों की धोखाधड़ी का मामला सामने आने के बाद दो और केंद्रीय एजेंसिया नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) और प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) भी एक्शन में आ गई है, एनसीबी ने अबतक ड्रग्स पेडलर अब्दुल वासित, जैद, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा और रिया चक्रवर्ती के भाई शौवित चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर चुकी है, रिया से पूछताछ चल रही है, एनसीबी जल्द ही रिया को भी गिरफ्तार कर सकती है।

loading...