‘ड्रग्स लीला’ पर बौखलाईं दीपिका पादुकोण, पूछताछ के बाद जेल जाएंगी नशेड़ी हिरोइने

मुंबई, 24 सितंबर: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है, जैसे-जैसे एनसीबी की जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे बॉलीवुड के बड़े लोगों के नाम ड्रग्स मामलें में आ रहे हैं, इसी कड़ी में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी नामा आया था, दीपिका पादुकोण समेत 4 अभिनेत्रियों को एनसीबी ने समन भेजकर पूछताछ के लिए तलब किया है।

ड्रग्स लीला में नाम आने और एनसीबी का सम्मन मिलने के बाद दीपिका पादुकोण बौखला गई हैं. उन्हें अब जेल जाने का डर सताने लगा है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि दीपिका पादुकोण एनसीबी का समन मिलने से पहले ही काफी बेचैंन हो गई थी, दीपिका को पहले ही एहसास हो गया था कि उन्हें पूछताछ के लिए एनसीबी का समन आने वाला है।

दीपिका पादुकोण इस समय अपनी किसी फिल्म की सूटिंग को लेकर गोवा में हैं, एनसीबी का समन मिलने से पहले उन्होनें अपने 3 महत्वपूर्ण वकीलों को मुंबई से गोवा बुलाकर तकरीबन 5 घंटे तक मीटिंग की, इसके अलावा 9 वकीलों से वीडियो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मीटिंग की, मतलब एनसीबी का समन मिलने से दीपिका पूरी तरह घबरा गई हैं इसीलिए 12-12 वकीलों के सम्पर्क में हैं ताकि कोई तो जेल जाने से बचा सके।

अब गौर करने वाली बात यह है कि गर दीपिका ने ड्रग्स लिया न होता तो वो समन एनसीबी के समन से क्यों डरती, आखिर क्यों १२-12 वकीलों के साथ मीटिंग करती। फिलहाल दीपिका को 25 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश होना पड़ेगा। गौरतलब है कि ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान समेत कई अभिनेत्रियों को NCB ने पूछताछ के लिए समन भेजा है।

ड्रग्स मामलें में शामिल सभी अभिनेत्रियों से एनसीबी गहनता से पूछताछ करेगी, सबूत मिलने पर गिरफ्तारी तय है, उसके बाद रिया की तरह जेल भी भेजी जा सकती हैं। रिया से पूछताछ के बाद ही इन सब अभिनेत्रियों का नाम सामने आया है।

loading...