ड्रग्स मामलें में नाम आने के बाद दीपिका को सताने लगा गिरफ्तारी का डर, आधी रात को मुंबई छोड़कर भागी

तस्वीर साभार - टाइम्स ऑफ़ इण्डिया

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामलें में ड्रग्स एंगल आने के बाद नारकॉटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) एक्शन में आ गई है और ड्रग्स मामलें की जांच कर रही है, एनसीबी ने अबतक रिया चक्रवर्ती और उसके भाई समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भी भिजवा दिया है, रिया के जेल जाने के बाद कई सितारों के गले पर अब खतरे की तलवार लटक गई है। जिसकी वजह से सितारे मुंबई छोड़-छोड़ भाग रहे हैं.

रिया से पूछताछ के बाद अब ड्रग्स मामलें में बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का भी नाम आ गया है, नारकॉटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा को पूछताछ के लिए समन जारी है, जल्द ही एनसीबी दीपिका को भी समन भेजकर पूछताछ के लिए तलब कर सकती है, अगर सबूत मिले तो गिरफ़्तारी भी तय हैं और रिया चक्रवर्ती की तरह जेल की हवा खानी पड़ सकती है.

ड्रग्स मामलें में नाम आने के बाद दीपिका पादुकोण के होश उड़ गए हैं और उन्हें गिरफ़्तारी का डर सताने लगा है, दावा किया जा रहा है कि गिरफ़्तारी से बचने के लिए दीपिका ने मुंबई छोड़ दी है, दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. तस्वीर देखकर पता चलता है कि रात को इन लोगों ने यात्रा की है. हालाँकि अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है कि दीपिका-रणवीर कहाँ गए हैं लेकिन एयरपोर्ट पर दिखने के बाद इतना तो तय हैं कि वो मुंबई से बाहर गए हैं,

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण से पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान और करण जौहर भी मुंबई छोड़ चुके हैं, अर्पिता खान के अलावा सोहेल खान और उनकी मां सलमा को भी एयरपोर्ट के भीतर जाते हुए देखा गया। बीते दिनों करण जौहर और उनकी माँ भी एयरपोर्ट पर देखी गई और अब दीपिका रणवीर एयरपोर्ट पर देखे गए, दीपिका किसी सूटिंग के लिए बाहर गई हैं या एनसीबी के डर से मुंबई छोड़ी हैं, इसका खुलासा होना बाकी है।

loading...