जिनपिंग ने दिया इमरान को धोखा: पाकिस्तान के लोगों की ‘किडनी’ चुरा रहा है चीन!

जिस चीन को पाकिस्तान अपना सबसे बड़ा हमदर्द बताता है, वो पाकिस्तान के ही लोगों के अंगों का कारोबार कर रहा है। चीन के बाजार में पाकिस्तान के लोगों की किडनी और लीवर सरेआम बिक रहे हैं।

दरअसल पाकिस्तान इस समय कंगाली से गुजर रहा है, इमरान को उम्मीद थी कि जिनपिंग उनकी कुछ मदद करेंगें लेकिन चीन ने तो ऐसा दाग दिया जिसकी उम्मीद पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम इमरान खान ने सपने में भी नहीं की होगी। मदद करने के बजाए चीन पाकिस्तान के लोगों की किडनी निकालने में जुटा है।

न्यूज़-24 के मुताबिक, पाकिस्तान के लोगों को पहले बहला-फुसलाकर चीन ले जाया जाता है और फिर वहां उनकी किडनी निकाल ली जाती है। अब तक कई लोग इसका शिकार हो चुके हैं। खासकर पाकिस्तान के गरीब तबके के लोगों की किडनियां चीन पहुंचते ही गायब हो जा रही हैं। पाकिस्तान के पंजाब इलाके के कई परिवार इन दिनों एक ही किडनी के सहारे जीने को मजबूर हैं।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एजेंट पहले पाकिस्तान के गरीब लोगों को पैसे का लालच देते हैं, फिर उनके किडनी और लीवर का सौदा किया जाता है। इसके बाद इन्हें चीन के अलग-अलग शहरों में भेजा जाता है, जहां रैकेट से जुड़े अलग-अलग डॉक्टर इनके संपर्क में होते हैं चीन पहुंचते ही डॉक्टर इनके अंग को प्रत्यारोपित करते हैं, इनके ऐवज में उन्हें मामूली रकम दी जाती है।

loading...