सुशांत केस: महेश के बयान से मिला बड़ा क्लू, कल कालितों का पर्दाफाश कर सकती है सीबीआई

मुंबई, 7 सितंबर: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामलें की जाँच जारी है. इसी केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती से आज फिर पूछताछ हो रही है. NCB की टीम पिछले एक घंटे से रिया से पूछताछ कर रही है. वहीं एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर के अनुसार अब जल्द ही CBI कातिलों के नाम का पर्दाफाश करने वाली है.

जानकारी के अनुसार, CBI ने हाल ही में सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी से बात की है. इस पूछताछ में सुशांत के मामले में कोई बड़ा क्लू उनके हाथ लगा है. जिसके बाद अब कातिलों का पर्दाफाश होने वाला है।

बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने NCB को जो जवाब दिया, उस आधार पर आज प्रश्न बनाए गए हैं। आज सवालों की शुरुआत रविवार को पूछे गए कुछ सवालों से की गई थी. एनसीबी ये जानना चाहती है कि कल के उनके जवाब और आज के जवाब में कितनी समानता है. कल उनके दिए गए गोलमोल जवाब से एनसीबी संतुष्ट नही है. साथ ही रिया को कल कुछ डॉक्यूमेंट लाने के लिए कहा था, आज वह डॉक्यूमेंट लेकर आई हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले एनसीबी ड्रग पेडलर अब्दुल बासित परिहार, जैद विल्हात्रा, रिया चक्रवर्ती के भाई शौवित चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा को ड्रग्स मामलें में गिरफ्तार कर चुकी है, सूत्रों की माने तो एनसीबी रिया को भी गिरफ्तार कर सकती है।