महाराष्ट्र में जंगलराज: गृहमंत्री अनिल देशमुख के घर के सामने दिनदहाड़े की गई कारोबारी की ह्त्या!

नागपुर, 27 सितंबर: महाराष्ट्र के नागपुर में एक कारोबारी की दिनदहाड़े धारदार हथियारों से काटकर बेरहमी से ह्त्या कर दी गई, घटना का सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद लोगों का कहना है कि महाराष्ट्र में कानून का राज ख़त्म हो चुका है और और जंगलराज स्थापित हो गया है, इसीलिए अपराधी दिनदहाड़े हत्या करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं।

नागपुर में किसी सुनसान जगह नहीं बल्कि गृहमंत्री अनिल देशमुख के घर के सामने बीचो-बीच रोड पर कार सवार व्यक्ति की ह्त्या की गई, इस घटना का सीसीटीवी वीडियो शेयर करते हुए भाजपा प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने दावा किया है कि जिसकी ह्त्या की गई वो कारोबारी व्यक्ति है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि कुछ लोग बीचो-बीच सड़क पर एक कार को रुकवाते हैं और कार के अंदर बैठे व्यक्ति पर धारदार हथियार से कई मिनट तक वॉर करते हैं, उसके बाद भाग जाते हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद महाराष्ट्र सरकार की जमकर आलोचना हो रही है. इस घटना को लेकर नागपुर पुलिस ने भी तक कोई भी बयान जारी नहीं किया है। कोई ट्वीट भी नहीं किया है।

भाजपा नेता शलभमणि त्रिपाठी ने अपने ट्वीट में लिखा- ये देखिए, तय करिए कि ये जंगलराज है या नहीं, नागपुर में गृहमंत्री देशमुख के घर के सामने कारोबारी की दिनदहाड़े बेरहमी से हत्या की गई, पर आपने किसी एजेंडेबाज पक्षकार की TL पर ना तो ये खबर देखी होगी ना ही ‘जंगलराज‘ जैसे शब्द,मसला ‘भरपूर रेवेन्यू’ देने वाले कांग्रेस शासित राज्य का जो है. उल्लेखनीय ही कि महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस की गठबंधन सरकार है. उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री हैं।

loading...