बंगाल में जिहादियों का आतंक, BJP सांसद अर्जुन सिंह के घर और ‘मंदिर’ पर किया बम से हमला

पश्चिम बंगाल में जिहादियों ने एक बार फिर से आतंक मचाया है। भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के आवास और शीतला माँ के मंदिर पर बम से हमला किया है, इसकी जानकारी खुद अर्जुन सिंह ने ट्वीट करके दी है। भाजपा सांसद ने कहा कि जिहादियों का सपना है कि बंगाल हिन्दू मुक्त हो। लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगें।

पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने मंदिर पर हुए बम से हमले की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की है, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, मेरे घर पर तो बम फेंके तो फेंके। मेरे घर के बाहर माँ शीतला के मंदिर पर भी हमला हुआ। जिहादियों का सपना है कि बंगाल हिन्दू मुक्त हो। अर्जुन सिंह ने आगे लिखा, लेकिन याद रखिये कि यदि हिन्दू ने शस्त्र उठा लिए तो अखंड भारत बनाकर दम लेंगे। जय माँ काली।

एक अन्य ट्वीट में अर्जुन सिंह ने मंदिर पर हुए हमले का वीडियो भी शेयर किया है, इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, दीदी और उनकी पुलिस भले एफआईआर दर्ज करे और कहीं से झूठी-सच्ची चिट्ठी लाये। तस्वीरें झूठ नहीं बोलतीं। देखिये कायरों की हरकत कि मंदिर पर बम फेंके। ये तो कृपा है कि माता का मंदिर सुरक्षित है। बहुत हुआ अत्याचार, अब होगा पलटवार।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ममता दीदी की प्रतिशोध की राजनीति अब अपने निम्नतम स्तर पर आ गयी हैं अब तो मंदिर भी सुरक्षित नहीं हैं। सांसद अर्जुन सिंह के आवास स्थित माता मंदिर पर हमला निंदनीय है। ऐसी हरकतों से बंगाल की जनता डरने वाली नहीं और ममता सरकार के अत्याचारों को ख़त्म करने के लिए बेचैन हैं।

बता दें कि भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर इससे पहले भी कई बार जानलेवा हमला हो चुका है लेकिन आरोपियों की गिरफ़्तारी लगभग न के बराबर ही होती है।