जो पैसा खर्च करके हम मूवी देखते हैं, बॉलीवुड वाले उससे ड्रग्स खरीदकर दाऊद को देते हैं

भारत के लोग सैकड़ों रूपये खर्च करके फ़िल्में देखते हैं, लोग सालभर में औसतन 2-3 हजार रूपये बॉलीवुड की फ़िल्में देखने में खर्च करते हैं, जिसकी वजह से बॉलीवुड कलाकार सालभर में लाखों-करोड़ों रूपये कमाते हैं और वो सारा पैसा ड्रग्स में बहाते करते हैं, इसके बाद ये पैसा सीधा दाऊद इब्राहिम के पास जाता है, दाऊद का आज भी बॉलीवुड पर कब्जा है।

लोग बॉलीवुड वालों की फ़िल्में देखने थियेटर में जाते हैं, सैकड़ों रूपये का टिकट खरीदते हैं, इससे बॉलीवुड कलाकारों की जो कमाई होती है, उससे ये नशा करते हैं। बॉलीवुड कलाकार ज्यादातर ड्रग्स लेते भी हैं और धंधा भी करते हैं और देश के लोगों को ड्रग्स का आदी बनाते हैं, इसके बाद लोग बिना ड्रग्स लिए रह ही नहीं पाते हैं, कहीं न कहीं से पैसे का जुगाड़ करते हैं और ड्रग्स लेते हैं, बॉलीवुड के जरिये ये पैसा दाउद के पास पहुंचता है, आतंकियों के पास पहुंचता है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद धीरे-धीरे बॉलीवुड की वो सच्चाई सामने आ रही है जिसपर अभी तक पर्दा पड़ा था लेकिन अब धीरे-धीरे उठ रहा है, जिन बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस को ज्यादातर लोग अपना हीरो मानते थे असल जिंदगी में वो बहुत बड़े नशेड़ी-गंजेड़ी-चरसी और ड्रगी हैं।

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स का पर्दाफाश हो रहा है, अब इस मामलें में बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी नाम सामने आया है, एनसीबी ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा को समन भेजकर पूछताछ के लिए तलब किया है।

loading...