बॉलीवुड वाले पार्टी में बुलाकर ट्रे पर ड्रग्स ऑफर करते हैं…एक्ट्रेस के खुलासे से मचा हड़कंप

मुंबई, 13 सितंबर: सुशांत सिंह राजपूत मामलें में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अब धीरे-धीरे बॉलीवुड की काली सच्चाई लोगों के सामने आ रही है, इन सब के बीच अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने ड्रग्स को लेकर अपनी राय रखी है.

शर्लिन चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो योगा के पोज में बैठी हुई हैं। वीडियो में शर्लिन अपनी फिटनेट का राज बताती दिख रही हैं और कह रही हैं कि वो योगा, न्यूट्रिशन और अनुशासन के जरिए खुद को फिट बनाए रखती हैं। इस दौरान उन्होंने वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है। इस कैप्शन में उन्होंने ड्रग्स को लेकर बात कही है।

वीडियो के कैप्शन में शर्लिन ने लिखा- ‘मैं चेन स्मोकर थी। अक्टूबर 2017 में, मैंने स्मोकिंग छोड़ दी थी। मैं सोशल ड्रिंकर थी’। उन्होंने आगे लिखा- ‘ड्रग्स से मैंने हमेशा दूरी बनाई रखी है.. इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुलाकर ट्रे पर ड्रग्स ऑफर करते हैं.. मगर लेने का नहीं’। इससे पहले शर्लिन ने बताया था कि किस तरह से करियर के शुरुआत में उनको फिल्म मेकर ने रात में डिनर पर बुलाया था।

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) ने बॉलीवुड से तालुक रखने वाले 25 हस्तियों की लिस्ट तैयार की है, जल्द ही पूछताछ के लिए बुला सकती है, सबूत मिलने पर गिरफ़्तारी भी तय है

loading...