क्या ड्रग्स लेते हैं बॉलीवुड कलाकार, इसलिए हो रहा बॉलीवुड का विनाश और उभर रहा टॉलीवुड

मुंबई, 4 सितंबर: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद परत दर परत चौकानें वाले खुलासे हो रहे हैं साथ ही बॉलीवुड की पोल भी खुल रही है। जी हाँ! एक के बाद एक कई चौकाने वाले खुलासे होने के बाद सवाल तो उठता ही है कि क्या बॉलीवुड कलाकार ड्रग्स लेते हैं, क्योंकि सुशांत की मौत के बाद जैसे ही जांच आगे बढ़ी तुरंत ड्रग्स कनेक्शन सामने आ गया। हालाँकि बॉलीवुड वाले जानबूझकर ड्रग्स जैसा खतरनाक नशा लेते हैं या किसी के दबाव में ऐसा करते हैं। ये जांच का विषय है, हालंकि अब बॉलीवुड पर ड्रग्स का असर भी दिख रहा है।

बॉलीवुड अब बर्बादी की ओर बढ़ रहा है, लगभग एक्टरों की एक्टिंग देखकर लगता है कि ये नशा ज्यादा करते हैं, एक्टिंग कम, फ़िल्में भी ऐसी करते हैं जिसमें नशेबाजी ज्यादा रहती है, लगता है ड्रग्स जैसा नशा लेने के कारण बॉलीवुड फिल्म निर्माता अच्छी फ़िल्में नहीं बना पाते जिसकी वजह से अब साउथ फ़िल्में ज्यादा देखी जा रही हैं।

बॉलीवुड से ज्यादा अब साऊथ फिल्मों का बोलबाला है, यहाँ तक कि अब हिंदी में डबिंग करके बिहार में भी साउथ की फ़िल्में देखी जा रही हैं। बॉलीवुड के मुकाबले साऊथ स्टार महेश बाबू, अल्लू अर्जुन, प्रभास, रामचरन, नागार्जुन जैसे कलाकारों की फ़िल्में देखना लोग ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

अगर यही हाल रहा तो आने वाले समय में बॉलीवुड का नामोनिशान मिट जाएगा और साऊथ के स्टार बॉलीवुड के कलाकारों को हर मामलें में पीछे छोड़ देंगें और देश के लोग भी सिर्फ टॉलीवूड कलाकारों की फ़िल्में देखना अधिक पसंद करेंगें, वैसे भी कुछ वर्षों से बॉलीवुड फिल्म निर्माता टॉलीवूड फिल्मों की रीमेक बनाते हैं।

नोट – ऊपर दी गई तस्वीर प्रतीकात्मक है।

loading...