कंगना का घर टूट गया, बॉलीवुड वालों ने चुप्पी साधकर खुद को साबित किया नकली हीरो

मुंबई, 10 सितंबर: बुधवार को शिवसेना नियंत्रित बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित ऑफिस को तोड़ दिया, कंगना का ऑफिस टूटने पर पूरे देश में गुस्सा है, लोग उद्धव सरकार की जमकर आलोचना कर रहे है लेकिन बॉलीवुड से कंगना के समर्थन में एक भी आवाज नहीं उठी, बॉलीवुड में सन्नाटा छाया हुआ है.

कंगना के साथ न खड़े होकर बॉलीवुड वालों ने खुद को नकली हीरो साबित कर दिया है. क्योंकि अगर एक वकील के साथ अत्याचार होता है तो पूरा अधिवक्ता समाज समर्थन में उतरता है, पुलिस के साथ होता है तो देशभर के पुलिस एकत्रित हो जाते हैं, डॉक्टर के साथ होता है तो डॉक्टर एकत्रित हो जाते हैं लेकिन बॉलीवुड से तालुक रखने वाली मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत का घर बीएमसी ने तोड़ दिया, बॉलीवुड वालों ने निंदा तक नहीं की. इससे साफ़ हो गया है कि बॉलीवुड वाले सिर्फ परदे के हीरो हैं रियल लाइफ में ये जीरो ही हैं.

आपको बता दें कि कंगना रनौत के जिस ऑफिस को बीएमसी ने तोड़ा है उसको कंगना ने BMC से ही नक्शा पास करवाकर बनवाया था, आजतक BMC को इस ऑफिस में कुछ गलत नहीं लगा पर संजय राउत की धमकी के बाद ये ऑफिस अचानक अवैध हो हो गया और बीएमसी ने इसे तोड़ दिया। सोशल मीडिया पर इस समय उद्धव ठाकरे और शिवसेना की जमकर आलोचना हो रही है।