आश्चर्यजनक: भाजपा शिवसेना में सेटिंग की चर्चा, भाजपा नेताओं के भी बदले शिवसेना के लिए सुर

bjp-shivsena-deal-to-stop-sushant-murder-case-investigation

मुंबई: देवेंद्र फडणवीस और संजय राउत के बीच गुपचुप मीटिंग के बाद पूरे देश में यह चर्चा हो रही है कि अब भाजपा और शिवसेना के बीच में सुशांत मर्डर केस की जांच दबाने की डील हो गयी है.

आश्चर्य इस बात का है कि आज भाजपा नेताओं के भी शिवसेना के लिए सुर नरम दिखाई दिए बल्कि अब एनसीपी पर निशाना साधा जा रहा है, महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख एनसीपी पार्टी के हैं इसलिए अब भाजपा नेता अनिल देशमुख पर हमलावर हो रहे हैं.

यह भी महसूस किया जा रहा है कि CBI इस मामले में विल्कुल शांत बैठ गयी है, 2 महीनें पहले इस मामले की जांच सीबीआई को दी गयी थी लेकिन सीबीआई ने दो चार लोगों से पूछताछ करने के बाद ऑपरेशन रोक दिया और दिल्ली में आकर बैठ गयी.

ऐसा लग रहा है कि बीजेपी और शिवसेना के बीच सेटिंग की वजह से यह खेल चल रहा है, खुद सुशांत राजपूत के परिजन और वकील सीबीआई की जांच पर सवाल उठा रहे हैं और असंतुष्टि जता रहे हैं.

यह भी चर्चा हो रही है की भाजपा और शिवसेना गठबंधन की फिर से सरकार बन सकती है लेकिन बिहार चुनाव के बाद ये सब किया जाएगा। अगर पहले दोनों ने सरकार बना ली तो भाजपा की पोल खुल जाएगी और बिहार चुनाव में भाजपा को भारी नुकसान होगा।

loading...