अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद बोले भाजपा सांसद, अवार्ड वापसी गैंग इसपर चुप क्यों?

मुंबई, 20 सितंबर: बॉलीवुड डॉयरेक्टर अनुराग कश्यप कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद एक तरफ जहाँ बॉलीवुड की काली करतूत फिर से उजागर हुई है तो वहीँ अब इस मामलें पर सियासत भी तेज हो गई है, अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. इस मामलें पर अब भाजपा सुब्रत पाठक का बयान है, पाठक ने कहा कि अवार्ड वापसी गैंग चुप क्यों है अनुराग कश्यप के कृकृत्य पर.

उत्तर प्रदेश के कन्नौज से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि पायल घोष ने जो आरोप अनुराग कश्यप पर लगाए हैं वो हैरान करने वाले हैं। उन्होंने अपनी बात सीधे प्रधानमंत्री से कही है और उनसे न्याय मांगा है। इसका मतलब है कि मुंबई पुलिस न्याय नहीं कर रही है। महाराष्ट्र सरकार न्याय नहीं कर रही है, भाजपा सांसद आगे कहते हैं, अभी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कलाकार ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं। आखिर ये फिल्म इंडस्ट्री में हो क्या रहा है। जिस तरह का चेहरा फिल्म इंडस्ट्री का लोगों के सामने आ रहा है वो निराशा जनक है। इन सब आरोपों के बाद, मैं पूछना चाहता हूं ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ से कि वो कहां चले गए हैं? वो इसपर कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं।

आपको बता दें कि अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनानें की कोशिश करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस पॉयल घोष ने पीएमओ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा था कि, ‘ अनुराग कश्यप ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए मुझे बुरी तर फोर्स किया। पीएम नरेंद्र मोदी जी कृप्या कार्रवाई करें और देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे का हैवान देखने दें। एक्ट्रेस पायल आगे लिखती हैं, मैं जानती हूं कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में हैं, प्लीज मदद कीजिए।

loading...