व्हाट्सएप्प यूनिवर्सिटी पर भरोसा करके भाजपा सांसद ने पोस्ट कर दी कल्याण सिंह के निधन की खबर

सोशल मीडिया पर आजकल गलत अफवाहें ज्यादा तेजी से फ़ैल रही हैं, चाहे आमजन हो या खादीधारी सब इसका शिकार हो रहे हैं, ताजा मामला भाजपा सांसद प्रभात भाई पटेल से जुड़ा हुआ है। भाजपा सांसद ने व्हॉट्सप्प यूनिवर्सिटी पर भरोसा करके यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व् भाजपा नेता कल्याण सिंह के निधन की खबर शेयर कर दी।

भाजपा सांसद ने अपने ट्वीट में लिखा, बहुत दुखद खबर हिंदू हृदय सम्राट जिन्होंने राम मंदिर निर्माण में अहम भूमिका निभाई ऐसे आदरणीय कल्याण सिंह जी का आज निधन हो गया। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। भावभीनी श्रद्धांजलि अश्रुपूरित श्रद्धांजलि, शत्श-त् नमन।

हालाँकि अभी तक किसी भी न्यूज़ चैनल पर कल्याण सिंह से जुडी कोई खबर नहीं चली है, निधन की तो दूर-दूर तक नहीं है। इसके अलावा किसी बड़े भाजपा नेता ने भी कल्याण सिंह से जुडी कोई जानकारी नहीं साझा की है। सिर्फ अभी तक भाजपा सांसद प्रभात भाई पटेल ने ही कल्याण सिंह के निधन की खबर ट्वीट की है।

आपको बता दें कि व्हाट्सएप्प पर बुधवार रात से ही कल्याण सिंह के निधन की खबर फ़ैल रही है, लेकिन अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है, खबर लिखे जाने तक कल्याण सिंह के निधन की खबर महज अफवाह है। भाजपा सांसद को ट्वीट किये हुए 4 घंटे से ज्यादा बीत चुके हैं, इसके बावजूद अभी तक ट्वीट डिलीट नहीं किया।

भाजपा सांसद के अलावा हरियाणा के राई से भाजपा विधायक मोहनलाल बड़ोली ने भी कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि दी है। हालाँकि विधायक ने ट्वीट डिलीट कर दिया है लेकिन स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

loading...