बरेली पुलिस ने एनकाउंटर कर इमरान को किया गिरफ्तार, हिन्दू युवा वाहिनी के नेता की ह्त्या करके फरार था

बरेली, 17 सितंबर: उत्तर प्रदेश के बरेली में गुरुवार को हिन्दू युवा वाहिनी के नेता डॉ संजय सिंह का शव मिला, चाकुओं से गोदकर उनकी ह्त्या की गई थी, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, बरेली पुलिस ने इस मामलें में जबरदस्त एक्शन दिखाते हुए महज कुछ घंटे के अंदर ह्त्या करने वाले इमरान का एनकाउंटर कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

बरेली के शाही के दुनका कस्बे में डॉ संजय सिंह का अस्पताल है, गुरुवार सुबह अस्पताल परिसर के अंदर खून से लथपथ उनका शव मिला. उनके पेट व गर्दन पर चाकुओं से कई वार किए गए थे. अस्पताल का पूरा स्टाफ मौके से फरार मिला। मृतक डॉ संजय सिंह हिन्दू युवा वाहिनी के जिपा उपाध्यक्ष भी थे।

वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम घटना स्थल पहुंची, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला है, जिसमें हत्या करने वाला एक व्यक्ति कैद हुआ है, बरेली पुलिस ने बताया कि आरोपी का चेहरा स्पष्ट नजर नहीं आ रहा था, जिसके बाद पहचान कराइ तो हत्यारे की पहचान इमरान के रूप में हुई जो बरेली के शाही के दुनका कस्बे का ही रहने वाला था।

इसके अलावा मृतक के भाई हरिओम निवासी आनंदपुर द्वारा इमरान खान के खिलाफ शाही थाने में नामजद शिकायत दी गई, इसके बाद पुलिस इमरान की तलाश में निकल गई, पुलिस को सूचना मिली की आरोपी इमरान रास से रतनपुरा जाने वाले कच्चे रास्ते से कहीं जा रहा है।

पुलिस ने बताया की सूचना पर विश्वास करके हम दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वहां पहुँच गए, पुलिस को देखते ही आरोपी ने जान से मारने की नियत से गोली चलाई, गोली पुलिस के हाथ को छूकर निकल गई, इसके बाद पुलिस ने भी आत्मरक्षा में गोली चलाई, जो इमरान के दाहिने पैर में जा लगी और वो वहीँ गिर पड़ा, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी इमरान को ईलाज के लिए CHC शेरगढ़ भेजा गया। आगे की कार्यवाही जारी है।