कंगना रनौत के समर्थन में उतरे बग्गा, कहा- नपुसंक सेना खाली औरतों पर अपनी ताकत दिख सकती है

मुंबई, 7 सितंबर: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच ३-4 दिनों से विवाद चल रहा है जो थमने का नाम नहीं ले रहा है, आए दिन दोनों एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं और इसके लिए शब्दों के तीखे तीर भी छोड़े जा रहे हैं। अब इस मामलें में भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने भी इंट्री की है, बग्गा ने कंगना का समर्थन करते हुए शिवसेना को नपुंसक सेना करार दिया है।

बता दें कि कंगना रनौत को गृह मंत्रालय ने Y श्रेणी की सुरक्षा देने का ऐलान किया है. वहीं मुंबई में कंगना की प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस पर बीएमसी ने छापा मार दिया. जिसे लेकर प्रतिक्रिया सामने आने लगी है।

बीजेपी के प्रवक्ता तजेंदर पाल सिंह बग्गा ने शिवसेना पर निशाना साधा है. तजेंदर पाल सिंह बग्गा ने कंगना रनौत का ट्वीट रिट्वीट करते हुए कहा, ‘नपुसंक सेना खाली औरतों पर अपनी ताकत दिख सकती है…शर्म करो,डूब मरो’

इधर, कंगना ने आरोप लगाया कि बीएमसी के अधिकारी उनके दफ़्तर में जबरन दाखिल होकर गैरकानूनी निर्माण की जांच कर रहे हैं, कंगना ने कहा कि उन्होंने कुछ भी गैरकानूनी काम नहीं किया है. अभिनेत्री ने बीएमसी की इस रेड को बदले की कार्रवाई बताया है। कंगना के खिलाफ महाराष्ट्र नेताओं की बेहूदा बयानबाजी जारी है।

कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ये मुंबई में मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ का ऑफ़िस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा ज़िंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फ़िल्म निर्माता बनूँ मेरा अपना खुद का ऑफ़िस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक़्त आ गया है, आज वहाँ अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं।