कंगना रनौत के समर्थन में उतरी बबीता फोगाट, संजय राऊत और शिवसेना को दी खुली चुनौती

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच चल रहे आरोप-प्रत्यारोप के बीच अब इस मामलें में रेसलर बबीता फोगाट ने इंट्री की है और कंगना का समर्थन करते हुए संजय राऊत को खुली चुनौती दी है, दरअसल संजय राऊत ने कंगना रनौत को दोबारा मुंबई न लौटकर आने की धमकी दी थी, संजय राउत को चुनौती देते हुए बबीता फोगाट ने कहा कि कंगना राणावत हिंदुस्तान की बेटी है किसी की इतनी हिम्मत नहीं है कि उनको मुंबई में घुसने से रोक दे।

दरअसल कंगना रनौत ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए कहा कि शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मुंबई लौटकर मत आना, मुंबई की गलियों में आजादी के नारे लगने के बाद अब खुली धमकियां, मुंबई क्यों पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह लग रही है?

शिवसेना नेता संजय राउत ने हाल ही में पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में कंगना पर निशाना साधते हुए उनसे वापस नहीं आने के लिए कहा था। उन्होंने ये बात कंगना ने उस बयान को लेकर लिखी थी, जिसमें एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस पर अविश्वास जताते हुए हिमाचल प्रदेश पुलिस या केंद्र सरकार से सुरक्षा लेने की बात कही थी।

संजय राउत की धमकी के बाद लोग उन्हें आड़े हाथों लेने लगे. अब रेसलर बबीता फोगाट ने कहा है कि कंगना राणावत हिंदुस्तान की बेटी है, किसी की इतनी हिम्मत नहीं है कि उनको मुंबई में घुसने से रोक दे। संजय राउत ने यह बोलकर शिवसेना की असलियत दिखा दी है, बबीता ने अपने ट्वीट में लिखा, बहादुर बहन वॉलीवुड की गंदगी को साफ करने के लिए सख्त जरूरत है।

loading...