ड्रग्स मामलें में बॉलीवुड पर भड़के बाबा रामदेव, कहा- खामोश क्यों हैं सलमान-आमिर और शाहरुख़ खान

तस्वीर साभार - NC

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है, एनसीबी अब तक दीपिका पादुकोण समेत बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से पूछताछ कर चुकी है, इन सबके बीच योगगुरु स्वामी रामदेव ने इस मामलें पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क को दिए गए इंटरव्यू में स्वामी रामदेव ने कहा कि ड्रग्स एक ऐसा खतरा है जो देश के युवाओं को तबाह कर रहा है। ड्रग्स का सेवन करने वाले युवाओं के लिए कभी भी रोल मॉडल नहीं कहे जा सकते। बाबा रामदेव ने कहा, मैं हमेशा नशे के खिलाफ रहा हूं। मैंने प्रयागराज के अंदर चिलम छोड़ो अभियान शुरू किया। मेरे बात पर हजारों साधुओं ने चिलम छोड़ी।

स्वामी ने आगे कहा कि मैं कहता हूं शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, हेमा मालिनी, धर्मेंद्र जी को सामने आना चाहिए और ड्रग्स के खिलाफ बोलना चाहिए। इन लोगों की चुप्पी को समर्थन माना जाएगा, इसलिए सबको सामने आना चाहिए। मैं साधुओं की जमात में रहकर कहता हूं कि नशा करने वाला साधु नहीं होता है, तो ये कहने की हिम्मत उनमें भी होनी चाहिए।

आपको बता दें कि ड्रग्स मामलें में अबतक दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान समेत कई अभिनेत्रियों का नाम आ चुका है, इसके बावजूद अभी तक बॉलीवुड के तीनों खानों समेत किसी ने कोई प्रतिक्रया नहीं दी है।

loading...