रिया चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी से आहत हुए आशुतोष, ट्विटर पर बहा रहे हैं आंसू

मुंबई, 8 सितंबर: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग चैट के मामले में रिया चक्रवर्ती से मंगलवार को लगातार तीसरे दिन पूछताछ के लिए बुलाया था और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। रिया चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी से पूर्व आप नेता आशुतोष गुप्ता आहत हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार, रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के 25 लोगो के नाम एनसीबी के सामने लिए हैं, नारकोटिक विभाग अब इन 25 लोगो को सामान भेजने की तैयारी कर रहा है, पूछताछ के बाद कुछ की गिरफ़्तारी भी हो सकती है।

जैसे ही एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया वैसे ही उसके हमदर्द दुखी हो गए, रिया की गिरफ़्तारी से आहत होने वालों में आशुतोष भी हैं, रिया की गिरफ़्तारी से दुखी आशुतोष ने ट्वीट कर कहा कि रिया की गिरफ़्तारी के बाद तमाम गिद्धों के दिल को ठंडक पंहुचेगी। क्या फ़र्क़ पड़ता है कि उसे सुशांत की हत्या और पैसे की हेराफेरी के झूठे आरोप मे गिरफ्तार नहीं करवा पाये।

आशुतोष ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, आज सारे गिद्ध अपने मर्द होने पर जश्न मनायेंगे, इसके अलावा आशुतोष ने लिखा, पत्रकारों की एक लिस्ट बननी चाहिये – कितने रिया के साथ हैं और कितने कंगना के और उनकी विचारधारा क्या है।आशुतोष की माने तो रिया चक्रवर्ती निर्दोष हैं उन्हें फर्जी गिरफ्तार किया गया है, इसी तिमिलाहट में ही आशुतोष ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाने वाले पत्रकारों की तुलना गिद्ध से कर दी।

loading...