टीवी पर बैठकर POK पर ज्ञान दे रही थी अर्शी खान, संबित पात्रा ने पूछ लिया फुलफॉर्म, नहीं दे पाई जवाब

नई दिल्ली, 15 सितंबर: बॉलीवुड एक्टर अर्शी खान सोमवार ( 14 सितंबर, 2020 ) को आजतक न्यूज़ चैनल पर बैठकर POK पर फर्जी ज्ञान दे रही थी और बार-बार पीओके को पाकिस्तान का हिस्सा बता रही थी, अर्शी खान को पीओके के बारे में कितनी जानकारी है, इसकी पोल उस समय खुल गई जब डिबेट में मौजूद भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने उनसे पीओके का फुलफॉर्म पूछ लिया, जिसका जवाब वो नहीं दे पाई, इसकी वजह से अर्शी खान को टीवी पर लाइव कार्यक्रम के दौरान शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

बाद में संबित पात्रा ने अर्शी खान को पीओके ( पाक अधिकृत कश्मीर ) का पूरा मतलब बताया तो वह हाथ जोड़कर जी सर-जी सर करने लगीं। हालांकि, इस डिबेट में ऐक्ट्रेस ने  एक और गलती कर दी, हरामखोर का अर्थ आलसी बताया जोकि सरासर गलत है।

दरअसल आजतक न्यूज़ चैनल पर सोमवार को शिवसेना और कंगना रनौत के मध्य मचे घमासान को लेकर बहस हो रही थी। सीनियर एंकर अंजना ओम कश्यप के मशहूर शो “हल्ला बोल” में अर्शी खान, संबित पात्रा और अन्य मेहमान मौजूद थे। शो में तभी एक पल ऐसा आया, जब अर्शी ने पाकिस्तान का जिक्र कर दिया था। इसी पर पात्रा ने उन्हें घेरा और कहा- आप बार बार पाकिस्तान का नाम ले रही हैं। पीओके का फुलफॉर्म बताएं? अंजना ने भी जोर देकर अर्शी से पीओके का फुलफॉर्म पूछा?

इस पर अर्शी खान ने कहा- मैं पीओके के बारे में जितना जानती हूं, अच्छे से जानती हूं। मुझे संबित पात्रा को बताने की जरूरत नहीं है। मुझे अपना जीके इन्हें बताने की जरूरत नहीं है, जो बीजेपी प्रवक्ता बनकर कंगना का यहां पर समर्थन कर रहे हैं। पात्रा ने पलटवार में कहा, “इन्हें पीओके का फुलफॉर्म नहीं पता होगा। आप उसे पाकिस्तान नहीं बता सकती हैं। आप पहले गूगल कर के उसका फुल फॉर्म पढ़िए कि आखिर वह क्या है? वह पाक ऑक्यूपाइड कश्मीर है। इस तरह अर्शी खान को कम ज्ञान और बड़ी बात बोलने को लेकर लाइव टीवी पर एक्सपोज होना पड़ा।

loading...