हमारा जीवन दर्शन है जब तक जियो सुख से जियो, बॉलीवुड वालों का जीवन दर्शन है जब तक जियो गांजा पियो: अर्नब गोस्वामी

मुंबई, 24 सितंबर: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल का जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को एक के बाद एक नए सुराग मिलते जा रहे हैं। एनसीबी जांच में ऐसे-ऐसे नाम सामने आ रहे हैं, जो हैरान करने वाले हैं।

ड्रग्स मामलें में बॉलीवुड के बड़े सितारों के नाम आने के बाद इंडस्ट्री की जमकर भद पिट रही है, बॉलीवुड के नशेड़ियों पर निशाना साधते हुए वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने कहा कि क्योंकि हमारा जीवन दर्शन हैं जब तक जियो सुख से जियो और इनका जीवन दर्शन हैं जब तक जियो गांजा पीओ।

गौरतलब है कि रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क और उसके सम्पादक अर्नब गोस्वामी सुशांत सिंह राजपूत की मौत मौत और दिशा सालियान की मौत के बारें में रोजाना नए-नए खुलासे कर रहे हैं, बॉलीवुड के नशेड़ियों-गंजेड़ियों का भी पर्दाफाश कर रहे हैं. रिपब्लिक के कई दर्जन रिपोर्टर मुंबई में मौजूद हैं. सुशांत केस और बॉलीवुड में फैले ड्रग्स रैकेट की एक-एक खबर देशवासियों तक पहुंचा रहे हैं.

अआप्को बता दें कि बॉलीवुड में ड्रग्स के गठजोड़ की जांच कर रही एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत 7 लोगों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। इन सभी को अलग-अलग दिन पर एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। गुरुवार को एनसीबी ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबाटा से पूछताछ की।

loading...