संजय राउत से बोले अर्नब गोस्वामी, तुम कायर हो, ज्यादा जुबान चलाई तो,…?

मुंबई, 11 सितंबर: जो-जो बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इन्साफ दिलाने के लिए आवाज उठा रहा है उसे शिवसेना के नेता धमकी दे रहे हैं या पुलिस से गिरफ्तार करवा ले रहे है, इसी कड़ी में मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक के 3 पत्रकारों को भी गिरफ्तार कर लिया है, रिपब्लिक के पत्रकारों को न सिर्फ गिरफ्तार किया गया बल्कि रिपब्लिक के प्रसारण पर बैन लगवाने के लिए शिवसेना ने केबल ऑपरेटर्स को धमकी भी दी है.

शिवसेना के इस कृत्य पर रिपब्लिक के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी ने कहा कि रिपोर्टिंग करना हमारा संवैधानिक अधिकार है तो उद्धव ठाकरे आपने हमारे रिपोर्टर को गिरफ्तार कैसे किया? इसके अलावा अर्नब ने उल-जुलूल बयान देने वाले शिवसेना सांसद संजय राउत से कहा कि ज्यादा टुपुर-टुपुर जबान चलाओगे तो देश की जनता आपकी जुबान काट लेगी।

वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने कहा कि रिपब्लिक भारत के साथ पूरा देश खड़ा है, तब आपने रिपब्लिक भारत का प्रसारण रोकने की हिम्मत कैसे की? अर्नब ने कहा कि मैं पुरस्कार के लिए पत्रकारिता नहीं करता, जनता की आवाज उठाता हूँ, जनता के न्याय के लिए लड़ाई लड़ता हूँ, अर्नब ने उद्धव सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि रिपब्लिक के तीनों पत्रकारों को 48 घंटे के अंदर रिहा करो.