अर्नब गोस्वामी ने उद्धव ठाकरे, अनिल देशमुख और संजय राऊत को दी खुली चुनौती, कहा- हिम्मत है तो आओ!

मुंबई, 5 सितंबर: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार सुशांत सिंह राजपूत को इन्साफ दिलाने की लड़ाई में सक्रिय हैं, जो महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ शिवसेना को रास नहीं आ रहा है लिहाजा शिवसेना नेता कंगना को धमका रहे हैं, संजय राउत से लेकर राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख तक कंगना रनौत को धमकी दे रहे हैं, इन सबके बीच पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने उद्धव ठाकरे, अनिल देशमुख और संजय राऊत को खुली चुनौती दी है।

रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के संस्थापक अर्नब गोस्वामी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, गृहमंत्री अनिल देशमुख और शिवसेना सांसद संजय राऊत को चुनौती देते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो आ जाओ रिपब्लिक पर मैं इंटरव्यू करूँगा। वन तो वन बात होगी। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या यह तीनों अर्नब गोस्वामी की चुनौती स्वीकार करते हैं या नहीं।

गौरतलब है कि चाहे पालघर में संतों की ह्त्या का मामला हो या बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला, दोनों ही मामलों में अर्नब गोस्वामी ने रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के माध्यम से महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार को बेनकाब किया है, इसलिए शिवसेना और कांग्रेस के नेता अर्नब गोस्वामी के पक्ष में भी बयानबाजी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सुशांत केस की सीबीआई जांच न हो इसके लिए महाराष्ट्र सरकार ने पूरी ताकत लगा दी थी, लेकिन अर्नब गोस्वामी और रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क ने लगातार मुहिम चलाकर सरकार की ताकत को फेल कर दिया और अब सुशांत मामलें की जांच सीबीआई ही कर रही है और चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं।

सीबीआई ने जैसे ही जांच शुरू की वैसे ही ड्रग्स एंगल सामने आ गया, इसके बाद नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) एक्शन में आ गया, एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौवित चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा, ड्रग्स पेडलर अब्दुल वासित परिहार और जैद विल्हारा को गिरफ्तार कर लिया है, शौवित ने एनसीबी के सामने कबूल किया है कि वो रिया के कहने पर ही ड्रग्स मंगवाता था और लगातार ड्रग्स पेडलर के सम्पर्क में था।

loading...