सुनील गावस्कर ने दी सफाई, अनुष्का शर्मा को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली, 25 सितंबर: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर द्वारा विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर की गई एक टिप्पणी को लेकर बवाल मच गया, बिना सोंचे-समझे लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी, अनुष्का शर्मा ने भी अपनी प्रतिक्रया दी।

बात दरअसल ये है कि गुरुवार को IPL मैच के दौरान विराट कोहली से एक महत्वपूर्ण कैच छूट गया। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए सुनील गावस्कर ने कहा – लॉकडाउन में तो विराट कोहली ने सिर्फ अनुष्का शर्मा की गेंदों की प्रैक्टिस की है, शायद इसीलिए वह कैच छोड़ रहे हैं। सुनील गावस्कर के ऐसा कहते ही हंगामा मच गया। कुछ लोगों ने इसे डबल मीनिंग में भी देखना शुरू कर दिया है।

अपने बयान का बचाव करते हुए सुनील गावस्कर ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच के दौरान विराट कोहली की असफलता के लिए कभी उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा को दोषी नहीं ठहराया। उन्होंने कहा कि उन्होंने महिला विरोधी टिप्पणी भी नहीं की और उनकी बातों को गलत तरीके से पेश किया गया।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने घर पर क्रिकेट खेलते थे, दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उसी वीडियो के आधार पर सुनील गावस्कर ने प्रतिक्रिया दी थी लेकिन कुछ लोगों ने उसका दूसरा मतलब निकाल लिया। अनुष्का शर्मा ने भी उनके बयान पर हैरानी जताते हुए कहा कि आपने हमेशा महिलाओं का सम्मान किया है, आप क्रिकेट के क्षेत्र में लीजेंड रहे हैं इसलिए मुझे भी आपसे सम्मान की अपेक्षा है।

loading...