अनुराग कश्यप बहुत सज्जन व्यक्ति हैं..कंगना और पायल को जेल में ठूस देना चाहिए: उदित राज

कांग्रेस नेता उदित राज ने यौन शोषण के आरोपी अनुराग कश्यप का समर्थन करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत और पायल घोष को जेल में ठूंसने की मांग की है, उदित राज का कहना है कि अनुराग कश्यप बहुत सज्जन व्यक्ति हैं, जबकि पायल घोष व् कंगना रनौत सामाजिक भ्रस्टाचार फैला रही हैं, इसलिए इन दोनों को जेल में डाल देना चाहिए।

स्वघोषित दलित नेता और कांग्रेस के प्रवक्ता उदित राज ने अपने ट्वीट में लिखा, अनुराग कश्यप सज्जन व्यक्ति लगते हैं। तलाक़ की गई दोनो पत्नियाँ उनके पक्ष में खड़ी हैं वर्ना खून की प्यासी होती हैं। कंगना रनौत और पायल घोष को जेल में बंद कर देना चाहिए जो सामाजिक भ्रष्टाचार फैला रही हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री पायल घोष ने बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है, पायल ने अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार की धाराओं में एफआईआर भी दर्ज करवाया है मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में. बता दें कि अनुराग कश्यप ने दो शादी की थी, दोनों टूट गई अर्थात तलाक हो गया, किसी पत्नी ने अनुराग का समर्थन नहीं किया है।

उल्लेखनीय है कि कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के पालघर में मारे गए साधुओं के लिए आवाज उठाई, वो साधू जिनको पुलिस के सामने ही मारा गया, इसके अलावा कंगना ने सुशांत के लिए न्याय की मांग की और साथ ही साथ उन्होंने बॉलीवुड में ड्रग्स माफिया के खिलाफ बोला। इसके बाद शिवसेना ने कंगना का ऑफिस तोड़ दिया और उनको मारने की भी धमकियाँ दी, अब इसके बाद कांग्रेस के नेता भी कंगना रानौत और पायल घोष पर भड़क रहे है, वो पायल घोष जिन्होंने नशेडी फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के घिनोने चेहरे का खुलासा किया था।

loading...