रिया चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी से आहत हुए अनुराग कश्यप, ट्वीट कर कहा- जिस दिन..?

मुंबई, 9 सितंबर: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग चैट के मामले में रिया चक्रवर्ती से मंगलवार को लगातार तीसरे दिन पूछताछ के लिए बुलाया था और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। रिया चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी से बॉलीवुड निर्माता अनुराग कश्यप आहत हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार, रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के 25 लोगो के नाम एनसीबी के सामने लिए हैं, नारकोटिक विभाग अब इन 25 लोगो को सामान भेजने की तैयारी कर रहा है, पूछताछ के बाद कुछ की गिरफ़्तारी भी हो सकती है।

https://twitter.com/anuragkashyap72/status/1303379266650820608?s=20

जैसे ही एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया वैसे ही उसके हमदर्द दुखी हो गए, रिया की गिरफ़्तारी से आहत होने वालों में अनुराग कश्यप भी हैं, अनुराग कश्यप ने लिखा कि जिस दिन सच बाहर आ गया ना, उस दिन आपको अपने आप पर शर्म आ जाएगी।

बॉलीवुड के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट में लिखा, यह समाज, उपभोक्ताओं की दर्शनरति दुनिया है, वे सभी और उनमें से एक बहुत सारे संदिग्ध व्यक्तियों की खोज को बढ़ावा देने वाले रहे हैं. झूठ के प्रचारक, मुझे आप सभी के लिए खेद है. जिस दिन सच सामने आएगा और उस दिन आपको अपने आप पर शर्म आएगी। आशुतोष की माने तो रिया चक्रवर्ती निर्दोष हैं.

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी ने कोर्ट के सामने पेश किया, कोर्ट ने रिया को 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया, रिया के वकील सतीश मानसिंदे ने जमानत याचिका भी लगाई थी लेकिन खारिज हो गई।

loading...