बड़े Naughty निकले अनुराग कश्यप लेकिन अब जेल में बितानी पड़ सकती है जिंदगी

anurag-kashyap-sexual-harassment-payal-ghosh-news

मुंबई: फिल्म एक्ट्रेस पायल घोष के आरोपों पर अगर कार्यवाही हो गयी तो फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप को अपनी जिंदगी जेल में बितानी पड़ सकती है, विल्कुल आसाराम की तरह जो एक युवती के Sexual Harassment के आरोप में जेल में बंद हैं और जमानत के लिए तड़प रहे हैं, पायल घोष के आरोप अगर सही हैं और अनुराग कश्यप नई हीरोइनों का Sexual Harassment करके उन्हें काम देते हैं तो अन्य कई महिलाएं भी सामने आ सकती हैं, अगर ऐसा हुआ तो अनुराग कश्यप के लिए सही नहीं होगा।

पायल घोष के आरोप बहुत गंभीर हैं, जो हीरोइनें उनके पास काम करने जाती हैं, अनुराग कश्यप उन्हें अलग कमरे में ले जाते हैं और जबरदस्ती उनका Sexual Harassment करते हैं।

पायल घोष ने यह भी बताया कि अनुराग कश्यप ने यह भी बताया कि ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी, माहि गिल सिर्फ एक फोन पर उनके पास आ जाती हैं और उनकी इक्षा पूरी करती हैं।

राष्ट्रीय महिला आयोजन की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने पायल घोष की शिकायत पर संज्ञान लिया है और उनसे लिखित में शिकायत करने को कहा है, अगर पायल घोष ने लिखित में शिकायत दी तो अनुराग कश्यप पर FIR दर्ज हो जाएगी और उसके बाद उनपर कानूनी कार्यवाही हो सकती है।

loading...