कंगना ने की अनुराग कश्यप की गिरफ़्तारी की मांग, पायल घोष ने लगाया है जबरन यौन शोषण का आरोप

मुंबई, 20 सितंबर: बॉलीवुड डॉयरेक्टर साजिद खान अनुराग कश्यप #MeToo के गंभीर आरोपों में फंस गए हैं, जिसकी वजह से उनकी गिरफ्तारी की मांग हो रही है, इस मांग को हवा तब मिल गई जब अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी ट्वीट करके अनुराग कश्यप की गिरफ़्तारी की मांग की, जी हाँ! कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनानें की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि दो साल पहले यानि 2018 में #MeToo अभियान चला था, इस कैम्पेन के तहत महिलाओं ने यौन-शोषण को लेकर बड़े-बड़े खुलासे किये हैं, #MeToo की जड़ में डायरेक्टर साजिद खान जैसे नाम-गिरामी लोग भी आये और अब अनुराग कश्यप फंस गए हैं।

एक्ट्रेस पायल घोष ने दावा किया है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप द्वारा उनका यौन उत्पीड़न किया गया था. उन्होंने आगे बताया कि बॉलीवुड में फिल्म निर्माताओं और अभिनेत्रियों के बीच शारीरिक संबंध पूरी स्थिति के बारे में उन्हें सहज बनाने के लिए फिल्म उद्योग में बहुत आम हैं।

एक्ट्रेस पॉयल घोष ने पीएमओ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा था कि, ‘ अनुराग कश्यप ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए मुझे बुरी तर फोर्स किया। पीएम नरेंद्र मोदी जी कृप्या कार्रवाई करें और देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे का हैवान देखने दें। एक्ट्रेस पायल आगे लिखती हैं, मैं जानती हूं कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में हैं, प्लीज मदद कीजिए। उनके इस ट्वीट के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस ट्वीट को संज्ञान में लेते हुए उनसे लिखित शिकायत देने को कहा और उन्हें पूरी मदद का भरोसा दिया है।

पायल घोष के ट्वीट के बाद कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में हैशटैग #MeToo और ArrestAnuragKashyap के साथ ट्वीट में लिखा, हर आवाज रखती है, अनुराग कश्यप की गिरफ़्तारी हो. अभिनेत्री पायल घोष के आरोपों पर अभी तक अनुराग कश्यप का बयान नहीं आया है. इस सम्बन्ध में उन्होनें अभी तक कोई ट्वीट भी नहीं किया।

 

loading...